• संवाददाता

संजय राउत बोले- 17 मिनट में बाबरी तोड़ी, कानून बनाने में कितना टाइम लगता है?


अयोध्या अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 24 नवंबर को पहुंच रहे हैं। उद्धव के राम जन्मभूमि में पहुंचने से पहले ही शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बड़ा बयान देकर सरगर्मियां तेज कर दी हैं। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा, 'हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी, तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है। राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा उसका देश में मुश्किल होगा।'

वीएचपी भी 25 नवंबर को कर रही है धर्मसभा का आयोजन बता दें कि पिछले दिनों अयोध्या पहुंचे संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में बताया था कि 25 नवंबर को उद्धव अयोध्या में एक रैली भी करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। खास बात यह है कि उद्धव के बगावती तेवरों के बावजूद यूपी सरकार ने अभी तक उनके कार्यक्रम पर रोक नहीं लगाई है। उद्धव के कार्यक्रम के रोज ही विश्व हिंदू परिषद द्वारा भी अयोध्या में एक विशाल रैली करने की घोषणा की गई है। वीएचपी की धर्मसभा में दो लाख लोगों के जुटने का दावा किया जा रहा है।

भीड़ से भयभीत हैं बाबरी मुद्दई इकबाल अंसारी गौरतलब है कि वीएचपी और शिवसेना के कार्यक्रमों को देखते हुए बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी, जिसके बाद उनके साथ तीन पुलिस कॉन्स्टेबलों के साथ-साथ एक इन्स्पेक्टर भी तैनात कर दिया है। इसके बाद इकबाल अंसारी ने कहा, 'मैं शुरू से ही योगी सरकार का प्रशंसक रहा हूं, जो बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है।' उन्होंने कहा कि वह अयोध्या की धर्मसभा के आयोजन पर ऐतराज नही जता रहे थे बल्कि बाहर से आने वाली लाखों की भीड़ से भयभीत जरूर थे क्योंकि ऐसी ही भीड़ 1990-92 में जुटी थी जब मुस्लिम बस्तियों को उजाड़ने की कोशिश हुई थी। अयोध्या के लोग आपस में भाईचारे के साथ रहते हैं। उनकी भीड़ से हमें कोई खतरा नहीं है। अंसारी ने कहा कि प्रशासन को 24 व 25 नवंबर को सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने होंगे।


                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.