• संवाददाता,

पीएम, सीएम तो छोटी चीज हैं, अमेरिका जाकर डॉनल्ड ट्रंप के खिलाफ बोल सकता हूं: अबू आजमी


आजमगढ़ महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी (एसपी) के प्रदेश अध्यक्ष अबू असीम आजमी द्वारा मुख्यमंत्री के शहरों के नाम बदलने पर आजमगढ़ में दिए गए अपने बयान के बाद एक और नया बयान दिया है। आजमी का कहना है कि भारतीय संविधान द्वारा उन्हें अधिकार प्राप्त है कि वह अपनी बात को मजबूती के साथ रख सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तो छोटी चीज हैं, वह दुनिया के सबसे शक्तिशाली आदमी डॉनल्ड ट्रंप के खिलाफ अमेरिका में जाकर के बोल सकते हैं। महाराष्ट्र एसपी अध्यक्ष का आक्रोश इतने पर ही नहीं थमा। उन्होंने आगे कहा, 'जब सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य लोगों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लोग टिप्पणी करते हैं तो क्या वह और अमर्यादित नहीं होता? जिस तरह इस मामले में पुलिस की भूमिका सामने आ रही है, वह भी काफी गलत है। मेरे लोगों ने बताया है कि पुलिस का कहना है कि समाजवादी पार्टी की सरकार अब नहीं है, बीजेपी की सरकार है, जेल में डाल दिए जाओगे।' अपने बयान में उन्होंने साफ किया कि यदि आजमगढ़ का नाम बदलने की वजह आजमगढ़ में विकास की बात होती तो वह निश्चित ही काबिले तारीफ होती, केवल नाम बदलने से शहर का विकास नहीं हो सकता।

'आजमगढ़ आऊंगा-जाऊंगा, कोई रोक नहीं सकता' उनका कहना था, 'जब देश के प्रधानमंत्री सुनंदा पुष्कर को 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड बोलते हैं, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक बातें बोली जाती हैं तो वह अमर्यादित नहीं होतीं और मैंने बोल दिया तो अमर्यादित है। आजमगढ़ मेरा घर है, मैं बराबर आऊंगा-जाऊंगा और मुझे बोलने से कोई भी माई का लाल नहीं रोक सकता है।'

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने एसपी को सौंपा ज्ञापन उधर महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी पर दर्ज मुकदमे के विरोध में आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन। पार्टी नेताओं ने एसपी से कहा कि सरायमीर थाना अध्यक्ष धमकी दे रहे हैं। एसपी नेताओं का आरोप है कि थानाध्यक्ष का कहना है कि समाजवादी पार्टी की नहीं बीजेपी की सरकार है, जेल में डाल दिए जाओगे।


                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.