• संवाददाता, दिल्ली

सरेंडर करने से पहले आशीष पांडेय ने विडियो जारी कर दी सफाई


नई दिल्ली दिल्ली के फाइव स्टार होटल में पिस्तौल लहराने के बाद से फरार पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे आशीष पांडे ने गुरुवार दोपहर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया। आशीष ने इसके साथ ही बयान जारी कर इस पूरी घटना पर सफाई दी और कहा कि नेता का बेटा होने के कारण उनको सीधे दोषी ठहराया जा रहा है। इस मामले में विरोधी पक्ष की तरफ से हुई गलत कार्रवाई को भी देखा जाए। पांडे ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों से मेरा मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। मुझे इस तरह पेश किया जा रहा है, जैसे मैं आतंकवादी हूं।' बता दें कि आशीष को कोर्ट ने एक दिन के लिए पुलिस स्टडी में भेजा है।

'लेडीज टॉइलट के पास हुआ क्या था, CCTV से पता चल जाएगा' आशीष ने कहा, 'उस दिन हुई घटना को मैं नकार नहीं रहा हूं। यह मामला इतना बड़ा बन गया है इसकी जानकारी मुझे तीन दिन बाद मिली। इस घटना को सिर्फ एक पक्ष के नजरिए से ही दिखाया जा रहा है। यदि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली जाए तो पता चलेगा कि लेडीज टॉयलट में क्या हुआ था, वहां कौन घुसा हुआ था। मैं इस बात को मानता हूं कि अपनी सुरक्षा के लिए मैं लाइसेंस गन लेकर निकला था। मैंने किसी पर भी बंदूक नहीं तानी है। मेरा हथियार पूरे समय मेरे पीछे है। मैंने उस लड़की को न तो कोई धमकी दी न ही कोई अभद्रता की। मैंने उस लड़की को अड्रेस तक नहीं किया। उस दिन हुई घटना को मैं नकार नहीं रहा हूं। यह मामला इतना बड़ा बन गया है इसकी जानकारी मुझे तीन बाद मिली। इस घटना को सिर्फ एक पक्ष के नजरिए से ही दिखाया जा रहा है। यदि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाला जाए तो पता चलेगा कि लेडीज टॉयलट में क्या हुआ था, वहां कौन घुसा हुआ था।" -आरोपी आशीष पांडे

पांडे ने कहा कि लड़की ने उन्हें धक्का दिया और उनकी तरफ अश्लील इशारे किए। पांडे ने बताया, 'लड़की के दोस्त ने मुझे उल्टी-सीधी बातें बोली। ये सब चीजें मैं पुलिस को अपने बयान में कहूंगा। मुझे अपने देश की न्यायिक प्रक्रिया में पूरा भरोसा है। न्यायिक प्रक्रिया के जरिए ही अपना सरेंडर करूंगा।' बता दें कि दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पिस्तौल लहराने के बाद से फरार चल रहे बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे ने गुरुवार को दिल्ली के कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पांडे की तलाश में दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस जुटी हुई थी। बुधवार को आशीष की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी। आशीष के खिलाफ एक अदालत ने गैर-जमानती वॉरंट भी जारी किया था।


0 व्यूज

                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.