• संवाददाता

कौन है दिल्ली का 'फाइव स्टार गुंडा'


लखनऊ दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पिस्टल लेकर दबंगई करने वाले यूपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। उत्तर प्रदेश के एक रसूखदार राजनीतिक परिवार से संबंध रखने वाले आशीष के पिता राकेश पांडेय पूर्व सांसद रह चुके हैं, जबकि उनके चाचा और भाई विधायक हैं। आशीष खुद रियल स्टेट और शराब के कारोबार में हैं। होटल में पिस्टल लेकर दबंगई करने वाले आशीष के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। शनिवार रात आशीष पांडेय ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में खूब ड्रामा किया था। उसके साथ 3 लड़कियां भी मौजूद थीं। एक दूसरे कपल को पिस्तौल से धमकाते पूर्व सांसद के बेटे का विडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ऐक्शन के लिए ऐक्टिव हुई है।

विदेश में पढ़ई, रियल स्टेट का कारोबार आशीष पांडेय लखनऊ में रहकर रियल स्टेट और शराब का व्यवसाय करते हैं। इसके अलावा वह कई जिलों में खनन का भी काम करते हैं। आशीष पांडेय की पढ़ाई देहरादून से शुरू हुई और विदेश तक चली। आशीष पांडेय लक्जरी कारों और असलहों के शौकीन भी हैं।

रसूखदार राजनीतिक परिवार आशीष उर्फ सुड्ड के पिता राकेश पांडेय बीएसपी से पूर्व सांसद रह चुके हैं, जबकि भाई रीतेश पांडेय जलालपुर से बीएसपी से विधायक हैं। आशीष के पूर्व बाहुबली विधायक पवन पांडेय के भतीजे हैं, जबकि इनके दूसरे चाचा कृष्ण कुमार पांडेय सुल्तानपुर के इसौली से बीएसपी से चुनाव लड़ चुके हैं।

चाचाओं का आपराधिक इतिहास आशीष पांडेय के दोनों चाचा कृष्ण कुमार उर्फ कक्कू पांडेय और पवन पांडेय का जिले में काफी लंबा आपराधिक इतिहास है। कक्कू पांडेय को बहुचर्चित केरे सिंह हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा मिली थी, लेकिन बाद में वह हाई कोर्ट से बरी हो गए और मौजूदा समय मे कांग्रेस पार्टी में हैं।

कोई क्रिमिनल केस नहीं, कम ही होता है घर जाना आशीष के खिलाफ उसके गृह जिले अंबेडकरनगर में कोई भी आपराधिक केस नहीं दर्ज है। आशीष अंबेडकरनगर से कम ही सरोकार रखते हैं। आशीष अपने पिता और भाई के चुनाव या फिर किसी पारिवारिक कार्यक्रम में ही अंबेडकरनगर आते हैं।


2 व्यूज

                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.