• संवाददाता

औवेसी के मुकाबले में 'धरती पुत्र' को मैदान में उतारेगी बीजेपी


हैदराबाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने हैदराबाद से तीन बार के सांसद और एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन औवेसी को हराने के लिए व्यूह रचना बनानी शुरू कर दी है। इस बार पार्टी ने हर हाल में औवेसी का पत्ता साफ करने के लिए अगले लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ एक 'धरती पुत्र' को मैदान में उतारने का फैसला किया है। उधर, औवेसी ने कहा है कि वह भगवा पार्टी के किसी भी उम्मीदवार से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं। बीजेपी की तैयारियों के बीच एआईएमआईएम नेता ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए ललकारा है। शाह ने हाल ही में तेलंगाना के दौरे के दौरान औवेसी की पार्टी पर हमला बोला था।

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, ये सब (औवेसी की शाह को चुनौती)राजनीतिक सुर्खियों में रहने का ओछा प्रयास है। हमें औवेसी को पटखनी देने के लिए अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को मैदान में उतारने की जरूरत नहीं है। हम तेलंगाना से किसी धरती पुत्र को उतारेंगे जो इस बार औवेसी की संसद तक की दौड़ में उन्हें चारों खाने चित्त कर देगा। इस बार, हम लोकसभा चुनाव में सच में औवेसी का सूपड़ा साफ कर देंगे।'

ओवैसी बोले- किसी से भी मुकाबले को तैयार राव ने कहा कि बीजेपी निश्वित रूप से औवेसी को पटखनी देने के लिए व्यूह रचना तैयार करेगी। बता दें कि औवेसी 2004 से हैदराबाद का संसद में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उधर, बीजेपी के इस तैयारी पर पलटवार करते हुए औवेसी ने कहा, ठीक है, बीजेपी योजना बना रही है लेकिन उसे देश की जनता को पहले यह बताना चाहिए कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को नीचे लाने के लिए उसकी क्या योजना है। उन्होंने कहा, 'तो, बीजेपी की प्राथमिकताएं पूरी तरह गलत हैं लेकिन खैर कोई बात नहीं , उनका स्वागत है । लोकतंत्र में मैं अपने दुश्मन का चुनाव नहीं कर सकता । मैं उनमें से किसी का भी मुकाबला करने के लिए तैयार हूं।


0 व्यूज

                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.