• shiv vardhan singh

ऐश्वर्या राय बच्चन से दूर हुई एक और फिल्म?


हाल ही में खबर आई थी कि शैलेष आर सिंह के नए प्रोजेक्ट में ऐश्वर्या राय की जगह तापसी पन्नू को लिया जा सकता है। अब खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक और फिल्म से दूर हो गई हैं। दरअसल, पिछले साल के आखिर में रिपोर्ट्स आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन सरोगसी पर आधारित 'जैस्मिन' नाम की फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऐश ने फिल्म मेकर्स के साथ इसे लेकर बातचीत की है और उन्हें यह आइडिया भी पसंद आया। हालांकि, बाद में कहा गया कि वह इसे करने के लिए तभी तैयार होंगी, जब दोबारा उनके हिसाब से स्क्रिप्ट लिख ली जाएगी। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म रोक दी गई है। फिल्म के प्रड्यूसर के मुताबिक, शुरुआत से ही चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, क्योंकि स्क्रिप्ट तैयार होने से पहले ही ऐक्टर्स की घोषणा कर दी गई थी। लेखक सिद्धार्थ सिंह और गरिमा बहल इस फिल्म से अपना डायरेक्शन डेब्यू करने वाले थे। बाद में दोनों दूसरी सोशल ड्रामा फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में व्यस्त हो गए, जिस वजह से यह फिल्म रुक गई। अब नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निकट भविष्य में फिल्म 'जैस्मिन' नहीं बन रही है।

कभी देखा है दीपिका का इतना बोल्ड फोटोशूट? बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने काफी ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें काफी बोल्ड नजर आ रही हैं वह।(Photo: Instagram)

कभी देखा है दीपिका का इतना बोल्ड फोटोशूट? 'पद्मावत' ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने यह खास फोटोशूट एक मैगज़ीन के लिए करवाया है।

कभी देखा है दीपिका का इतना बोल्ड फोटोशूट? ELLE के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में दीपिका रेट्रो लेकिन बोल्ड अंदाज़ में दिख रही हैं।

कभी देखा है दीपिका का इतना बोल्ड फोटोशूट? तस्वीरों में नजर आ रहीं दीपिका ने हेवी काजल से अपनी आंखों का भी बोल्ड मेकअप किया है।

कभी देखा है दीपिका का इतना बोल्ड फोटोशूट? इन सभी तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं दीपिका।

कभी देखा है दीपिका का इतना बोल्ड फोटोशूट? फोटोशूट में नज़र आ रही दीपिका की कातिलाना स्माइल ।

वहीं, दूसरी ओर कुछ अन्य रिपोर्ट्स में दावा किया गया है करण जौहर की अगली फिल्म 'गुड न्यूज' भी इसी विषय पर आधारित होगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी शैलेष आर सिंह के नए प्रोजेक्ट में ऐश्वर्या राय की जगह तापसी पन्नू को लिया जा सकता है। यह फिल्म कॉप-ड्रामा (पुलिस पर आधारित) होगी। हालांकि, तापसी पन्नू ने इस मामले को सिक्रेट बनाए रखा है। उन्होंने इसे लेकर अभी तक कोई कॉमेंट नहीं किया है।


                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.