• ओम पाण्डेय, कानपुर

जौहर एसोसिएशन ने बहनों से बंधवाया रक्षा सूत्र


कानपुर,(ओम पाण्डेय)

आज एमएमए जौहर फैन्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में बड़ा चौराहा स्थित मुरारी लाल वाटिका के समक्ष रक्षा बंधन समारोह का आयोजन किया गया।

एसोसिएशन के मुस्लिम भाइयों द्वारा बहनों से सामूहिक रूप से राखी बंधवाकर इस पवित्र पर्व पर संकल्प लिया कि समाज मे बहनों के साथ हो रहे उत्पीड़न ,बालातकर ,शाररिक शोषण, महिलाओं के अधिकारों के हनन के विरुद्ध सदैव तत्पर रहते हुए बहनों की रक्षा के लिए दिन रात खड़े रहेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने अपनी कलाई पर बंधे सैकड़ो राखी के धागे की कसम खाई की कि जबतक सांस में सांस रहेगी बहनों के हक के लिए लड़ते रहेगें।

इसी बीच ई-रिक्शा चालिका शीलू कश्यप को रोककर राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने राखी बधंवाई और रिक्शा चलाने की मजबूरी

का कारण पूछा जब शीलू ने बताया कि वह नौबस्ता गल्लामण्डी में बच्चों के साथ अकेली रहती है और बचचो का पालन भी स्वयं कमा कर रही है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने बच्चों की पढ़ाई की पूर्ण जिम्मेदारी लेते हुए भविष्य अन्य किसी चीज़ की जरूरत पडने पर एक आवाज़ में तत्पर रहने का भरोसा दिलाया तथा आवयश्कता पड़ने पर बहनों को दिए वचन का निर्वाह करते हुए शोषण करने वाले व्यक्ति , समाज , सरकार के विरुद्ध आंदोलन रत होने के बाद भी होंगे

राखी बंधवाने वाले मुस्लिम भाइयो में राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फ़र हाशमी,ज़िया उर्रहमान,आसिफ क़ादरी,आसिफ खान,फहद जावेद, फैजुर्रहमान, असद सफी, शहाबुद्दीन रज़ा, युसुफ मन्सूरी, फिरोज खान, सैय्यद शाबान, मोहम्मद मोहसिन, हामिद खान, फैजान डीके सैय्यद आदिल असलम, नफीस अहमद, काशिफ अन्सारी हाजी इखलाक मिर्जा, सरफाराज हसन आदि थे ।।


1 व्यू

                                           KarmKasauti

                            Kanpur Uttar Pradesh

          Email: karmkasauti@gmail.com

   Copyright 2018. All Rights Reserved.